इस खाली ‘कम्बल बैग’ की कीमत सुनकर सोशल मीडिया पर बनने लगे मीम्स, यूजर्स बोले कम से कम एक बेडशीट ही फ्री दे देते! 

Spread the love

कभी-कभी ऐसा होता है कि आर्टिफिशियल ज्वैलरी से महंगा उसे रखने वाला बॉक्स होता है। यह बहुत ही फनी बात लग सकती है लेकिन सच है। फैशन वर्ल्ड में यूटिलिटी की चीजें फैंसी लुक में आने की वजह से काफी महंगी बिकती है। इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। दरअसल, लग्जरी ब्रांड Balenciaga ने हाल ही में डिजाइनर स्क्वायर हैंड बैग लॉन्च किया है। कम्बल रखने वाला यह बैग आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

सबसे खास बात यह है कि इस बैग की कीमत करीब 2 लाख 21 हजार रुपये ($3,000) है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कीमत सिर्फ खाली बैग की है। इसमें रखने वाला कम्बल आपको अलग से खरीदना होगा। कम्बल की बात करें, तो बैग के साथ कई वैरायटी के कम्बल लोकल मार्केट से खरीद सकते हैं। अगर आप दिल्ली में रहते हैं, तो चांदनी चौक, सदर बाजार, लाजपत नगर में आसानी से मिल जाएंगे।

 

ऐसे में खाली बैग के लिए इतनी बड़ी कीमत चुकाना हर किसी को हजम नहीं होगा। सोशल मीडिया पर इस बैग की कीमत को लेकर कई मीम भी बन रहे हैं। कई यूजर्स कंपनी से कम से कम एक सस्ती बेडशीट की डिमांड कर रहे हैं, तो कई यूजर्स आंसू पोंछने के लिए रूमाल देने का सजेशन दे रहे हैं।




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *