उर्वशी रौतेला जब बोल्ड दिखने के चक्कर में बन गईं फैशन डिजास्टर, ये अटपटे आउटफिट्स फैन्स को नहीं आए पसंद  

Spread the love

उर्वशी रौतेला अ‍पने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड पार्टी में जहां उर्वशी अपने फैशन सेंस से अप टू डेट नजर आती हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर भी उर्वशी अलग-अलग लुक में फोटो शेयर करते रहती हैं लेकिन उर्वशी के कुछ ऐसे लुक्स भी सामने आ चुके हैं, जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। बोल्ड दिखने की कोशिश में उवर्शी फैशन डिजास्टर (Fashion Disaster) बन गई थीं। उनकी अटपटी ड्रेसेस देखकर उनके फॉलोवर्स ने उन्हें स्टाइलिस्ट तक बदलने की सलाह दे दी थी। आइए, एक नजर डालते हैं उनकी ऐसी ही अटपटी ड्रेसेस पर- 

 

 

 

उर्वशी की यह फोटो पुरानी है लेकिन जब उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, तो फैन्स को समझ नहीं आया था कि उन्होंने इस ड्रेस को पहनकर अपना लुक खराब क्यों किया है। कुछ फॉलोवर्स ने इस ड्रेस को झूमर जैसा बताया, तो किसी ने इसे सर्कस की ड्रेस तक कह दिया था।

 

 

मल्टी कलर वाली इस ड्रेस में फैन्स को उर्वशी के बैक स्ट्रिप टॉप के साथ मल्टी कलर पाजामा कुछ अटपटा लगा। टाइट पाजामा टाइप इस ड्रेस को डाइजेस्ट कर पाना फिर भी आसान होता अगर उर्वशी ने इसे और भी स्टाइलिश बनाने के चक्कर में झुमके वाली बेल्ट नहीं लगाई होती। फैन्स ने इस स्टाइल को देखकर कमेंट किया था कि उन्होंने अपने पुराने झुमके इस बेल्ट में लटका लिए हैं।

 

 

इस सेक्सी ड्रेस में उर्वशी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि फैन्स को यह अजीबो गरीब स्लिट कट फैशन डिजास्टर लगेगा। ऑफ शोल्डर स्टाइल के साथ स्लिट कट इस ड्रेस को बहुत ही बोरिंग लुक दे रहा है। 

 

 

इस रैपर ड्रेस को पसंद करने की सिर्फ एक ही वजह हो सकती है, वो है इस ड्रेस का कलर लेकिन पैटर्न की बात करें, तो इस ड्रेस ने उर्वशी के लुक को बिगाड़ दिया है। अपने लेटेस्ट फैशन ट्रेंड से फैन्स का दिल जीतने वाली उर्वशी ने अपनी इस ड्रेस से अपने चाहने वालों को कुछ निराश किया था।

फैशन से अलग उर्वशी के प्रोजेक्ट की बात करें, तो हाल ही में उर्वशी रौतेला की पहली तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ (Black Rose) जल्द ही रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में एक्ट्रेस ‘पॉप स्टार डिवा’ के लुक में नजर आ रही हैं।




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *