जब दीपिका पादुकोण की ड्रेस से महंगा निकला था पर्स, सस्ते आउटफिट और महंगे पर्स की कीमत में इतना भारी था अंतर 

Spread the love

बॉलीवुड जगत में सेलिब्रिटीज के काम के अलावा उनके फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा होती रहती है। कभी कोई सबसे महंगी ड्रेस में जलवे बिखेरता नजर आता है, तो कभी सेलिब्रिटीज सस्ते आउटफिट्स में भी स्पॉट होते हैं। दीपिका पादुकोण की बात करें, तो वैसे तो डीपी मेट गाला में लाखों की ड्रेसेस पहनने के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं लेकिन एक बार दीपिका का सस्ता एयरपोर्ट लुक वायरल हुआ था। इसकी वजह थी उनकी सस्ती ड्रेस। सबसे खास बात यह है कि उनकी ड्रेस से ज्यादा महंगी कीमत उनके पर्स की थी। 

 

 

डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले वायरल हुआ था दीपिका का एयरपोर्ट लुक 
दीपिका को जब अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, तब वह वाइट आउटफिट में नजर आई थीं। उन्होंने वाइट पेंसिल स्कर्ट पहनी थी, जिसमें साइड स्लिट डिजाइन थी। इसके साथ उन्होंने टर्टल नेकलाइन का ओवरसाइज स्वेटर मैच किया था। इसके साथ दीपिका ने वॉच, गोल्ड ब्रेसलेट और न्यूड पंप हील्स पहनी थीं। 

 

 

दीपिका के आउटफिट्स से ज्यादा महंगा था पर्स 
दीपिका ने जो कपड़े पहने थे, वे ZARA ब्रैंड के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अदाकारा के स्वेटर की कीमत करीब 3646 रुपये और स्कर्ट 2590 रुपये की थी। यानी उनके पूरे कपड़े 8 हजार के अंदर थे।दीपिका का पर्स बिल्कुल भी सस्ता नहीं था। उनका टैन कलर्ड Hermès विंटेज बैग करीब 4 लाख 10 हजार रुपये का था। वहीं उनकी हील्स Christian Louboutin ब्रैंड की थी। इनकी कीमत करीब 60 हजार रुपये थी।
 




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *