नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला का पूरा आउटफिट था इतना महंगा कि खरीद सकते हैं घर, लेकिन एक गलती ने बिगाड़ दिया लुक

Spread the love

हाल ही में नेहा कक्कड़ वेडिंग फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। नेहा के इन सभी लुक्स को देखकर कोई भी बता सकता है कि नेहा ने प्रियंका, दीपिका और अनुष्का के वेडिंग लुक्स को काफी हद तक कॉपी किया है। इस बात को लेकर नेहा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन नेहा के लुक के अलावा उर्वशी रौतेला के महंगे लुक की भी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स को इंवाइट किया था, जिनमें उर्वशी रौतेला भी शामिल थीं। उर्वशी के लुक की बात करें, तो उर्वशी रौतेला ने इस खास मौके के लिए रेनू टंडन का डिजाइन किया लहंगा पहना था। 

 

 

उर्वशी के ओवरऑल लुक की लाखों की कीमत 
इस लहंगे की डिजाइन के लिए लेजर कट का इस्तेमाल किया गया था। आउटफिट का बेस फैब्रिक लेदर था। इसके ऊपर हाथों से जरदोजी एम्ब्रॉइडरी की गई थी। नेहा कक्कड़ की वेडिंग के लिए इस अदाकारा को सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने स्टाइल किया था। आपको इस लहंगे में ब्लिंग एलिमेंट दिखाई दे रहा है, उसके लिए असली Swaroski क्रिस्टल्स का यूज किया गया था। इस ऐ लाइन लहंगे के साथ उर्वशी के लिए वन शोल्डर ब्लाउज स्टिच किया गया था, जिसमें वेस्ट पर खास फिटिंग दी गई थी। साथ ही उर्वशी ने डायमंड ऐंड एम्रल्ड के चोकर, मैचिंग ब्रेसलेट और रिंग्स पहनकर परफेक्ट बना दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पूरे लुक की कीमत करीब 55 लाख रुपये थी।

 

 

इस वजह से निशाने पर आईं उर्वशी 
सोशल मीडिया पर इस लुक के ऊपर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिले। कुछ लोगों को उर्वशी का यह महंगा लुक काफी क्लासी लगा , तो वहीं कुछ लोगों को इस ड्रेस में उर्वशी का नर्वस होना बहुत खला। दरअसल, एक्ट्रेस ने  इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़े वीडियो भी शेयर किए हैं, इन वीडियोज में उर्वशी लहंगे में चलते, बैठते और डांस करते समय काफी ज्यादा असहज होती नजर आईं। वह ज्यादातर समय अपना ब्लाउज ठीक करती दिखीं, जो जरा से मूवमेंट के साथ लूज हो रहा था। ऐसे में उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई यूजर्स ने इस आउटफिट को फिर्जूलखर्ची तक बता दिया, वहीं एक यूजर ने कहा ‘क्या फायदा इतने महंगे कपड़ों का? जब आपको फिटिंग ही ठीक नहीं आ रही’। 
 




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *