रवीना टंडन ने बताया अपनी ग्लोइंग त्वचा का राज, सर्दियों में लगाती हैं घर का बना मॉइस्चराइजर

Spread the love

एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी आगामी फिल्म के लिए हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही हैं। अपनी एवरग्रीन ब्यूटी और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाने वाली रवीना चुपके-चुपके सेट से अपनी लाइफ और फैमिली की फोटोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि, 46 वर्षीय स्टार की उम्र के बारे में कई सीक्रेट बताए जाते हैं, लेकिन रवीना ने खुद अपने गो-ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में वीडियो शेयर कर इसका राज बताया है।

सर्दियों की वजह से हमारी त्वचा सूखने लगती है। रवीना ने इसे नरम और कोमल रखने के लिए एक घरेलू नुस्खा बताया है। फूलों की कढ़ाई वाली काली कुर्ती और नेट स्लीव्स के साथ उन्होंने ग्रे सलवार पहना है। वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने एक प्राकृतिक मॉइस्चराइजर के बारे में बताया है। वह कहती हैं कि ‘उबटन’ नाम का प्राकृतिक मॉइस्चराइजर हमारी त्वचा के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं।

वजन घटाने के साथ स्किन भी ग्लोइंग बनाता है गर्म नींबू पानी, जानें रोजाना सुबह खाली पेट पीने के फायदे

आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना स्किनकेयर रुटीन, ऐसे रखती हैं अपनी स्किन का ख्याल

कैसे बनाए होममेड मॉइस्चराइजर:
अपने इस सीक्रेट होममेड मॉइस्चराइजर को शेयर करते हुए, रवीना ने बताया कि गेहूं के आटे को क्रीम के साथ मिलाकर उसका पेस्ट बनाया जाए। फिर उस पेस्ट को हाथ, चेहरे और गर्दन पर लगाएं। इसके बाद इसे अपनी स्किन पर तबतक धीरे से मालिश करें जब तक यह सूख न जाए। रवीना आगे कहती हैं कि आप पेस्ट में एक चुटकी हल्दी पाउडर भी मिला सकते हैं।

रवीना ने इसे एक “आसान होममेड मॉइस्चराइजिंग पैक” बताया है जो त्वचा में चमक और कोमलता लाने का सबसे आसान तरीका है।




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *