सारा अली खान के इन दो लुक्स ने फैन्स को कर दिया अपसेट, यूजर्स ने कहा था कंगना रनौत की ‘कॉपी’

Spread the love

सारा अली खान का नाम उन सेलिब्रिटीज में शामिल किया जाता है, जो कभी अपने स्टाइलिश अंदाज से फैन्स का दिल जीत लेती हैं, तो कभी अपने अजीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।आपको याद होगा कि जब एनसीबी ने ड्र्ग्स मामले में सारा को पूछताछ के लिए बुलाया था, तो ओवर फैशन ड्रेस और उनके मेकअप को देखकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हुए थे।सारा अपने आउटफिट्स को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

 

 

इसी साल दिल्ली में आयोजित Blenders Pride Fashion Tour के दौरान सारा ने रैंप ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसे देखकर कई लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। रैंप पर वॉक करने के लिए इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से कशीदाकारी जड़ाऊ लहंगे को चुना था, जिसे एक्ट्रेस ने बेहद हटकर अंदाज़ में स्टाइल किया। इवेंट के लिए सारा अली खान ने डिज़ाइनर के डिज़ाइन दो अलग-अलग अटायर्स को चुना था, जिसमें एक तो भारी-भरकम वाला जड़ाऊ पिंक लहंगा, जिसे हाथ की कढ़ाई के साथ गोटा पट्टी में में डिज़ाइन किया गया था, तो वहीं दूसरा कशीदाकारी डार्क मैरून लहंगा, जिसे दिलचस्प ट्विस्ट देने के लिए रफल स्टाइल वाली 3/4 स्लीव्स के साथ टीमअप किया था।

 

 

कंगना के स्टाइल को कॉपी करने का लगा नाम! 
इन लुक्स में जब सारा की फोटोज सामने आईं, तो सारा का स्टाइल ज्यादातर लोगों को समझ नहीं आया।कई यूजर्स ने सारा को रैंप पर एक्सप्रेशन लेस होने का कमेंट किया, तो कई यूजर्स ने इसे बेहद ‘डरावना’ लुक बताने से भी गुरेज नहीं किया। ऐसे में सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब सारा के लुक को लोगों ने कंगना के ‘फैशन’ लुक की कॉपी बता दिया। इसके बाद कंगना के लुक के साथ सारा के इस रैंप लुक की फोटो भी वायरल होने लगी थी। वहीं, ड्रेस पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने कहा ‘यह दोनों ड्रेस आपके वजन से कुछ ज्यादा लग रही हैं, आपने इसे मैनेज कैसे किया?’ 
 




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *