Eye Makeup 2020: मास्क पहनकर ट्राई करें साल 2020 के ये लेटेस्ट आई मेकअप ट्रेंड्स

Spread the love

Eye Makeup 2020: साल 2020 में जहां एक तरफ लिपिस्टिक का फैशन अपना वजूद खोता नजर आया वहीं आंखों को कजरारे बनाने के लिए आई मेकअप ने अपनी पूरी कोशिश की। साल 2020 में कोरोना के चलते लोगों को चेहरे पर मास्क लगाना जरूरी हो गया। जिसके चलते पूरे चेहरे के मेकअप की जगह लोगों को आंखों की खूबसूरती निखारने की जरूरत ज्यादा महसूस होने लगी। जिसकी वजह से ब्यूटी एक्सपर्ट्स ने आंखों की खूबसूरती निखारने के लिए लोगों को सुझाए ये आई मेकअप टिप्स।  

कॉपर कोरोनेशन
इस आई मेकअप ट्रेंड को फॉलो करने के लिए कॉपर शेड्स के आइशैडो से अपनी पलकों को सजाएं और वॉटर लाइन को काजल से भरें। इस आई मेकअप के साथ आप अपने आगे के बालों को खुला भी छोड़कर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

smokey eye

स्मोकी रिकॉन-
आइज को स्मोकी इफेक्ट देने के लिए मेटैलिक सिल्वर पिग्मेंट का इस्तेमाल करें।  मेकअप की चमक कम करने के लिए ब्रॉन्ज आई शैडो से आंखों को थपथपा दें। अपने इस आई मेकअप लुक के साथ अपने बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़े। 

blue bird eye makeup

ब्लू बर्ड-
इस मेकअप में एक नीले रंग के पंखों वाले पक्षी की तरह अपनी आंखों को सजाएं। इस आई मेकअप लुक को तैयार करने के लिए एक्वा ब्लू आइलाइनर को आंखों की निचली लैश लाइन्स पर लगाएं।

green makeup look

ग्रीन क्वीन-
अपने इस आई मेकअप लुक से आप किसी का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं। इस मेकअप लुक के लिए आपको अपनी आंखों पर ट्रान्स्लुसेंट शिमर के साथ ग्रीन और ब्लैक आइशैडो का इस्तेमाल करना है। इस लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को टॉन्ग की मदद से लॉक करें। 

यह भी पढ़ें – बैकलेस ड्रेस पहननी है, तो क्या है बेहतर बॉडी वैक्स या बॉडी पॉलिशिंग, हम बताते हैं सही विकल्‍प

 

 


Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *