FLORAL FASHION TREND: हॉलिडे पर सेलिब्रिटीज की तरह आप भी ट्राई करें फ्लोरल प्रिंट पजामा लुक

Spread the love

रिवर्स फैशन का दौर है जिसमें कोई भी चीज खराब नहीं होती है। फ्लोरल प्रिंट का दौर एक बार फिर दशकों बाद लौट आया है। यह फैशन इन दिनों ट्रेंड में है। आप विंटर में फ्लोरल ब्लेजर, समर के लिए स्टाइलिश फ्लोरल ड्रेस और घर के लिए कम्फी फ्लोरल पजामा ले सकते हैं। अगर आप कम्फर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करते हैं तो यह ट्रेंड आपको खूब पसंद आने वाला है। आज सेलिब्रिटीज से लेकर फैशन इंफ्लुएंसर तक सभी इस ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं। घरों में और बाहर दोनों जगह फ्लोरल पजामा पहनते हुए लोग देखे जा सकते हैं। 

फ्लोरल पजामे के इस ट्रेंड पर बात करते हुए डिजाइनर सिद्धार्थ बंसल ने बताया कि जब इस साल वर्क फ्रॉम होम में पजामा ऑफिशियल अटायर बन गया तब डिजाइनरों को लगा कि हमें इसको थोड़ा और अलग बनाना चाहिए और फ्लोरल प्रिंट से ज्यादा बेहतर भला क्या होगा? सिद्धार्थ बंसल कहते हैं, “फ्लोरल प्रिंट ने इतने सिंपल और बोरिंग पजामे को भी इतना बेहतर लुक दिया है”। 

नोरा फतेही की तरह साड़ी के साथ पहने ज्वैलरी, लगेंगे आपकी खूबसूरती में चार चांद

स्टाइलिस्ट विक्रम सेठ के अनुसार, पजामा सेट के पॉपुलर होने का एक कारण सेलेब्रिटीज भी है, उनके द्वारा इन्हें बाहर पहना जा रहा है और इसीलिए यह और भी ज्यादा ग्लैमरस लगते हैं। विक्रम कहते हैं कि अगर आप इन सिल्क और साटन फैब्रिक वाले फ्लोरल पजामे को बाहर पहनना चाहते हैं तो आप इनके साथ ज्वैलरी, चैन, बेल्ट और सनग्लासेस पहन सकते हैं। आप अपने फ्लोरल पजामे के ओवरकोट पहनकर लेयरिंग भी कर सकते हैं। हील्स के साथ आपका ये लुक और भी बेहतरीन लगेगा।”

अगर आप भी जीन्स और तमाम ड्रेसेस से बोर हो चुके हैं तो आप इस तरह से ये स्टाइल ट्राई कर सकते हैं। फ्लोरल पजामे या ड्रेस आपको सिंपल और कैजुअल लुक देंगे, इसके साथ ही यह आपको कम्फर्टेबल भी फील करवाते हैं।

यह भी पढ़ेंBasic Makeup Tips : मेकअप करने में नहीं है एक्सपर्ट, तो याद रख लें ये बेसिक मेकअप टिप्स




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *