Year Ender 2020 : वर्क फ्रॉम होम या फिर फेस्टिवल सीजन, इस साल फैशन ट्रेंड में छाया रहा फ्लोरल प्रिंट का जलवा 

Spread the love

इस साल कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को बदलकर रख दिया। महामारी का असर कहीं न कहीं हर व्यक्ति पर पड़ा। बदलाव का असर फैशन इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला। वर्क फ्रॉम होम ने जहां कई स्टाइलिश आउटफिट्स को वार्डरोब में ही बंद करके रख दिया। वहीं, पार्टी और ट्रैवलिंग पर लगी पाबंदी ने कई फैशन एक्सेसरीज को आउट ऑफ फैशन कर दिया। इस साल फैशन की बात करें, तो एक स्टाइल ऐसा था जो पूरे साल ट्रेंड में छाया रहा। फ्लोरल प्रिंट आउटफिट्स 2020 के टॉप फैशन ट्रेंड्स में से एक रहा था। कई सेलिब्रिटीज ने फ्लोरल प्रिंट आउटफिट्स वाली फोटो को फैन्स के साथ भी शेयर कीं। वहीं, बोरियत को दूर करने और पॉजिटिव वाइव्स के लिए भी फैशनिस्टा ने इस प्रिंट को अपने डेली वेयर में भी शामिल किया। एक नजर डालते हैं फ्लोरल प्रिंट ट्रेंड पर- 

ऑफिस फ्रेश लुक 
इस साल के शुरुआत में सबकुछ ठीक-ठाक था। जनवरी-फरवरी में लोगों ने हर तरह के फैशन को कैरी किया। खासकर ऑफिस पार्टी लुक के लिए फ्लोरल ब्लेजर को वाइट शर्ट के मैचअप को काफी पसंद किया गया।

 

लॉकडाउन रेट्रो लुक 
लॉकडाउन के दौरान लोगों के पास काफी टाइम था इसलिए पुराने जमाने को याद करते हुए कई लोगों ने फ्लोरल को रेट्रो लुक के साथ टीमअप करके सोशल मीडिया पर फ्रेश लुक को प्रेजेंट किया।

 

वर्क फ्रॉम होम पॉजिटिव वाइव्स 
लॉकडाउन ने घर को ऑफिस में बदल दिया। ऐसे में घर के कपड़ों में कम्फर्ट तो फील होता है लेकिन ऑफिस के स्टाइलिश कपड़ों में एक्टिवनेस की फीलिंग आती है। ऐसे में फैशन इंडस्ट्री ने इस बात को समझते हुए स्टाइल और कम्फर्ट के कॉम्बो वाले कई आउफिट्स को मार्केट में उतारा। इस साल फ्लोरल प्रिंट टीशर्ट, पाजामे, शॉर्ट्स, बॉडीकोन ड्रेसेस काफी ट्रेंडिंग रहीं। 

 

 

फेस्टिव लुक 
साल के आखिरी महीनों में लोगों ने एक नई उम्मीद के साथ कई फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया।   इस फेस्टिव और वेडिंग सीजन के लिए भी फ्लोरल प्रिंट काफी हिट रहा। इस ट्रेंड में लाइट ज्वैलरी और नेट दुपट्टे ने एथनिक लुक को कम्पलीट करेगा।

Year Ender 2020: इस साल लॉकडाउन ने बैठाया घर, तो लोगों ने दिखाई ये 7 क्रिएटिविटी 




Source link

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *